एक सूक्ष्म प्रभावित क्या है?माइक्रो इन्फ्लुएंसर कैसे काम करता है

एक माइक्रो-इन्फ्लुएंसर कोई है जिसके 10,000 से कम अनुयायी हैं। अधिकांश समय, वे जनजाति और ताकुमी जैसे प्लेटफार्मों पर एक प्रभावशाली बनने के लिए लागू होंगे। सूक्ष्म-प्रभावित पूल में आने वाले लोगों का प्रकार वे हैं जो अपने सोशल मीडिया खातों की सौंदर्य अपील पर गर्व करते हैं। यह उन Instagram उपयोगकर्ताओं कि फोटोग्राफी के लिए एक अच्छी नजर है



  • ब्रांड इन ऑनलाइन प्रभावितों के अनुरूप कच्छा जमा करते हैं
  • वेट किए गए और प्रासंगिक प्रभावकार फिर संक्षिप्तियों का जवाब देते हैं

सूक्ष्म-प्रभावितों के बारे में अच्छी बात यह है कि वे प्रामाणिक, कम कीमत वाले हैं, और अभियानों को निष्पादित करना अविश्वसनीय रूप से आसान है। बस ध्यान रखें कि इस प्रकार के विपणन के लिए एक नकारात्मक पक्ष है ... दृश्यता और पहुंच छाया हुआ।  


शुक्र है, हालांकि, सूक्ष्म प्रभावित व्यावहारिक रूप से हर विपणन आला में मौजूद हैं । हां, उनके निम्नलिखित 10,000 से कम है, लेकिन उनके अनुयायियों के अधिकांश वे क्या कहना है में रुचि रखते हैं। और नतीजतन, वे वास्तव में अपने आला में विशेषज्ञ हैं। और चूंकि वे बड़े पैमाने पर विज्ञापनदाताओं द्वारा मांग नहीं कर रहे हैं, वे बल्कि भरोसेमंद हैं । इसका मतलब है कि विपणन क्षमता विपणक के लिए बहुत अधिक है २०१९ आते हैं ।  

निजीकरण 


इस पर विचार करें, प्रत्येक दिन अपलोड की गई जानकारी की एक विशाल राशि है ... स्क्रीन के पीछे के लोगों के बारे में सभी प्रकार की जानकारी में अंतर्दृष्टि प्राप्त करना अविश्वसनीय रूप से आसान हो गया है। यह वह जगह है जहां बढ़ाया निजीकरण खेलने में आता है । नतीजतन, यह अनिवार्य रूप से हर जगह उपभोक्ता उंमीद में वृद्धि हुई है । आजकल, सब कुछ व्यक्तिगत किया जा सकता है। और यही हर कोई चाहता है । इसके अलावा यह विपणक के लिए अपने अभियानों के प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए एक शानदार तरीका है ।  

सामग्री से उत्पादों के लिए, यहां तक कि ईमेल करने के लिए! यह सब उपभोक्ता के क्लिक किए गए लिंक, खरीद इतिहास, सोशल मीडिया पोस्ट और अन्य व्यवहार पर आधारित हो सकता है। कंपनियों के पास अब हर तरह की चीजों के अपने उपभोक्ताओं को सूचित करने की क्षमता है । उदाहरण के लिए, यदि आपके पास नेटफ्लिक्स है तो आप पहले से ही जानते हैं कि वे आपके स्वाद के आधार पर देखने के लिए शो प्रदान करते हैं। अमेज़न एक ही बात करता है, लेकिन लोगों को आप पहले खरीदा है के समान उत्पादों के साथ ।

हालांकि व्यक्तिगत विपणन थोड़ा परेशान हो सकता है (खासकर जब आप सभी जानकारी कंपनियों के बारे में सोचते हैं कि आपके पास एक है) यह उपयोगकर्ता के लिए भी सुविधाजनक है। और ग्राहकों को लाभ के उस तरह कभी भी जल्द ही देने की संभावना नहीं है ।  
जितना 96% विपणक का मानना है कि निजीकरण ग्राहक संबंध को आगे बढ़ाता है। यकीन है कि ग्राहकों को गोपनीयता जोखिम के बारे में चिंता हो सकती है, लेकिन वे अभी भी सुझाव दिया उत्पाद वे के लिए खोज रहा है की सराहना करते हैं । साथ ही उनकी पसंदीदा दुकान पर आगामी बिक्री की अधिसूचना।



समयबद्धता 


विपणन का भविष्य वास्तविक समय संचार है। यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो यह समझ में आता है । हर कोई जुड़ा हुआ है और तत्काल प्रतिक्रिया कुछ है कि ब्रांडों के अलावा सेट कर सकते हैं । यह 24\/7 ग्राहक सहायता, वास्तविक समय सामाजिक बिक्री, चैटबॉट, और संभावित संकट की निरंतर निगरानी के माध्यम से सोशल मीडिया में फैली हुई है ।  

लेकिन यह भी एक बड़ी बात क्यों है? क्योंकि सोशल मीडिया कभी नहीं सोता। ग्राहक आपके उत्पादों का उपयोग करना जारी रखते हैं, नई वस्तुएं खरीदते हैं, और किसी भी क्षण में उनके बारे में बात करते हैं। दी यह थोड़ी देर के लिए अब हो रहा है । और शुक्र है, प्रौद्योगिकी अंत में पकड़ लिया है । अब ऐसे ढेरों टूल्स हैं जो रियल टाइम में किसी ब्रांड के जिक्र की तलाश करते हैं । यहां तक कि ऐसे उपकरण भी हैं जो जब भी आप चाहते हैं, पोस्ट करने के लिए सामग्री शेड्यूल करते हैं। चैटबॉट के बारे में एक और प्लस? वे तत्काल मदद प्रदान करते हैं, जो ग्राहकों को बिल्कुल प्यार करता हूं ।