तीन कारणों चरम निजीकरण भविष्य है

1. बहुत ज्यादा शोर 



जानकारी के हमले से भरे अनगिनत उपकरण हैं। अपने समय, ध्यान और पैसे के लिए एक बढ़ी हुई प्रतिस्पर्धा का उल्लेख नहीं है। जब भी हमारे प्रति संचार का निर्देश दिया जाता है, हम ध्यान देते हैं । लेकिन केवल अगर यह प्रासंगिक है । जब भी आप चालों में हों, तो इंस्टाग्राम के बारे में सोचें। आप पिछली जानकारी को कितनी बार स्क्रॉल करते हैं जिसे आप अनदेखा करते हैं? भले ही हम उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते हैं या यदि वे ब्रांड हैं। रिश्ते, निजीकरण, और प्रासंगिकता हमारे ध्यान का परीक्षण । 

2. यह एक जीत है 


चरम निजीकरण ब्रांडों और उपभोक्ताओं दोनों को लाभ पहुंचाता है। यह आपको अपने रूपांतरणों को बढ़ाने देता है क्योंकि आप सुपर-ऑप्टिमाइज़ ेड हैं. इसका मतलब है कि आप सही समय पर सही लोगों से बात कर रहे हैं । सबसे अच्छा, आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके उपभोक्ता संदेश और उत्पाद का जवाब देंगे। नतीजतन, आप कम इनपुट के साथ अधिक बिक्री प्राप्त कर सकते हैं। उपभोक्ता जीतते हैं क्योंकि वे ऐसी सामग्री देखते हैं जो उनके लिए अधिक प्रासंगिक है। जिससे व्यक्तिगत शोर कम होता है। 

3. प्रौद्योगिकी इसे सक्षम करेगी 


एआई और डीप लर्निंग इस निजीकरण को सभी आकारों के ब्रांडों में लाते हैं। छोटे ब्रांडों के लिए, इसका मतलब है कि आप बहुत लाभ उठा सकते हैं। क्यों? क्योंकि यह जोखिम और विपणन के खर्च को कम कर देता है सही लोगों के सामने अपने उत्पादों और संदेश मिलता है । प्रभाव है कि इस तकनीक को स्पष्ट रूप से नकारा नहीं जा सकता है ।

चरम निजीकरण है कि मुश्किल नहीं है-एआई के लिए धंयवाद


एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) बाजार को उनके संदेश और सगाई को निजीकृत और मानवीयबनाने का मौका देता है । यह इस तरह से ऐसा करेगा कि ब्रांड प्रभावी रूप से अपने दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होंगे। अच्छी खबर यह है कि ब्रांड तुरंत मशीन लर्निंग को एकीकृत कर सकते हैं। साथ ही एआई निजीकरण। इन्हें उनके मौजूदा मार्केटिंग ऑटोमेशन स्टैक में रखा जा सकता है। जिसमें उनके मौजूदा ईमेल सेवा प्रदाताओं का लाभ शामिल है । 

यह सुनिश्चित करता है कि यह सटीकता और बेहतर परिणाम प्रदान करता है। आखिरकार, यह तुरंत आपकी लब्बोलुआब को प्रभावित कर सकता है। इसके अलावा आप मूल्य देने के लिए ग्राहकों को बेहतर ढंग से शामिल करने के तरीके पर अंतर्दृष्टि जुटा सकते हैं जो हर उपभोक्ता को अधिक मूल्यवान बना सकता है।

लेकिन ध्यान रखें, यह सिर्फ राजस्व ड्राइविंग के बारे में नहीं है । बहुत सारे ब्रांड ग्राहकों के साथ बेहतर ढंग से जुड़ने के लिए नई तकनीक (और कुछ रचनात्मकता) का उपयोग करते हैं। यह ग्राहकों की संतुष्टि में सुधार करता है, वफादारी अर्जित करता है और समुदायों को बढ़ाता है। समय के साथ एआई बेहतर भविष्यवाणी कर सकता है कि आपके ग्राहक आगे क्या चाहते हैं और यहां तक कि अधिक व्यक्तिगत सिफारिशें भी प्रदान करेंगे।

सेगमेंट से एक के दर्शकों के लिए कदम


एक दर्शक को शामिल करने के लिए, आपको बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए अपने ग्राहक सगाई बैच संदेश को बदलने की आवश्यकता है। व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को ठीक से समझना महत्वपूर्ण है। यह वह जगह है जहां एआई आधारित एकीकरण मिश्रण में आता है । ये वास्तविक समय विपणन क्षमताएं आपके मौजूदा मार्केटिंग ऑटोमेशन स्टैक के साथ आपकी मदद करेंगी। 

अपने बहु-चैनल प्रयासों को केंद्रित क्रॉस-चैनल सगाई में एकजुट करें


जब मल्टी-चैनल मैसेजिंग के माध्यम से बड़े रूपांतरणों को चलाने की बात आती है, तो आप गायब हो जाते हैं। आज के अत्यधिक जुड़े उपभोक्ता आधुनिक विपणक के लिए संकेतों को पीछे छोड़ रहा है । जो ईमानदारी से हर किसी से लाभ ान्वित हो सकते हैं। एआई मार्केटिंग ऑटोमेशन के साथ, ब्रांडों के पास इन सुरागों का पता लगाने और उन्हें ठीक से सुलझाने की क्षमता है। ये अंतर्दृष्टि आपके ब्रांड के विकास को अधिक प्रासंगिक और सम्मोहक दिशा में ले जाने में मदद करेंगी। यह अधिक व्यक्तिगत सामग्री बनाने में भी मदद करेगा जो सही समय पर (सही डिवाइस पर) व्यक्तियों तक पहुंच सकती है। जब भी आप सही संदेश का उपयोग करते हैं तो रूपांतरण के लिए आपका पथ अधिक अनुकूलित हो जाता है।