लिंक योजनाएं, निजी लिंक नेटवर्क, और निजी ब्लॉग नेटवर्क गाइड

विशिष्ट लंगर पाठ के लिए पूछ ना एक छोटे से स्पैम के रूप में बंद आ सकता है । यही कारण है कि लंगर पाठ के लिए नहीं पूछना सबसे अच्छा है। वेबसाइटों को जोड़ा जाना चाहिए लेकिन ब्रांड फिट देखता है। कि यह एक बहुत अधिक प्राकृतिक लग रही कर देगा । जिसका मतलब है कि गूगल इसे ज्यादा ऑर्गेनिक मानेगा। नतीजतन, यह लंबे समय में आपके ब्रांड की मदद करेगा। यह ईमानदारी से एक सुझाव के अधिक है । लेकिन नीचे सूचीबद्ध लोगों को निश्चित रूप से चीजें आप हर कीमत पर बचना चाहिए रहे हैं ।



आप उन लिंक को खरीद या बेच सकते हैं जिनका कोई पालन नहीं है। हालांकि, इसका मतलब यह है कि इसके लिए भुगतान किया जाता है। यह एक विज्ञापन या कुछ है कि लोगों पर भरोसा नहीं हो सकता है । तो आप अपनी आंखें खुली रखने के लिए और समय लेने के लिए बेहतर समझ ने की है कि कैसे काम करता है की जरूरत है ।

यह कुछ ऐसा था जो अतीत में बहुत कुछ किया गया था । आप सफेद पृष्ठभूमि पर सफेद लिंक जानते हैं - सुपर स्पैम। वे पूरी तरह से छिपे हुए थे, लेकिन क्रॉलर्स उन्हें लेने में कामयाब रहे। आप जो भी करें, छिपे हुए लिंक का उपयोग न करें। क्यों? यह अब और काम नहीं करता है । गूगल इन बातों को समझता है एक बहुत बेहतर से वे वापस तो किया था ।

यह वह जगह है जहां एक साइट मिश्रण में फेंक दिया एक यादृच्छिक लिंक के साथ टन और लिंक और पाठ के टन भी शामिल है । आप निश्चित रूप से हर कीमत पर इन से बचना चाहते हैं ।

यह कुछ और है कि संदेह से स्पैम के रूप में बंद आता है । साइट-वाइड में एक पाद लेख लिंक या एक शीर्ष स्तर का नेविगेशन लिंक शामिल है।  लिंक टेक्स्ट यह लंबे समय तक आपकी मदद नहीं करेगा।

किसी भी परिस्थिति में आपको केवल एक लिंक के लिए अतिथि पोस्ट नहीं करना चाहिए। मुझे गलत मत समझो, गेस्ट पोस्टिंग का इसमें काफी वैल्यू है। क्या कोई लिंक है या नहीं। लेकिन यह एक अच्छा विचार के लिए यह एक तरह से लिंक निर्माण के अवसरों को खोजने के रूप में लक्षित कभी नहीं है ।

इनका इस्तेमाल कई तरह की वेबसाइट्स पर लिंक बनाने के लिए किया जाता है। ScrapeBox एक कुख्यात है जो सभी प्रकार के ब्लॉगों पर टिप्पणी लिंक बनाता है। अच्छा लगता है, लेकिन ऐसा मत करो ।

यह वह जगह है जहां आप कुछ मुसीबत में भी मिल सकता है । Google आपको पूरी तरह से दंडित या डी-इंडेक्स करेगा. इसके अलावा फिर से, यह स्पैम लग रहा है । मुझे यकीन है कि आप यहां एक विषय संवेदन कर रहे हैं, है ना?

यह लगभग लिंक एक्सचेंजों की तरह है। अतीत में आप एक लिंक एक्सचेंज के लिए एक वेबसाइट सबमिट कर सकते हैं और जब तक आप उन्हें भी लिंक नहीं करते हैं, तब तक आपको वह लिंक नहीं देना होगा। यह सब सिर्फ अब और काम नहीं करता है । हालांकि, जब अधिक प्राकृतिक दृष्टिकोण और अधिक अधिकार के साथ संबंध प्राप्त करने की बात आती है तो आपके लिए एक टन अवसर और त्वरित जीत होती है।

उम्मीद है, यह आपको लिंक बिल्डिंग के बारे में जाने के कुछ बेहतरीन तरीकों को समझने में मदद करेगा। यदि आपके पास कोई प्रश्न है, तो हमें नीचे दी गई टिप्पणियों में बताएं। लिंक डिटॉक्सिंग पर हमारे लेख की जांच करना न भूलें और यह क्यों मायने रखता है।

Post a Comment

0 Comments